hindu

Hindu civilizationa & culturels protections also movement to Akhand Bharat - हिंन्दु स्भ्यता,संस्क्रुति का रक्षण करना ऎवं अखंड भारत का निर्माण करना.

Thursday, June 08, 2006

anti-hindu media - हिन्दु विरोधी

भारतीय मीडीया किस प्रकार की पैदाश है वौ मुझे कभी भी समझ मे नहीं आया और तो और यही हमारी दो बाप की जो पैदाशे है और बी.बी.सी. हिन्दी विभाग मै काम करते वौ भी आ जाते है.

15 दिन पहले 4 गुजराती प्रवासी को काश्मिर मै हत्या कर दीथी जिन मै छोटी-छोटी बालिका भी थी परंतु कोई टी.वी. चेनल ने या के अंग्रेजी समाचार पत्रक ने या बी.बी.सी. हिन्दी विभाग ने अपने समाचार मै उल्लेख भी नहीं किया अगर यही बात मुसलमान के साथ होती तो 7 दिन तक समाचार मे पहले प्न्ने पर दे डालते के लघुमतीओ की सुरक्षा नहीं है.

जब वडोदरा में दंगे हुऎ तब ये सारी चेनल वाले और बी.बी.सी. वाले शोर मचाने लगे के गुजरात मे लघुमति की कोई सुरक्षा नहीं है परंतु जब काश्मिर की बात आती है तो ये सारे हरामखोर की जात चुप हौ जाते है.

क्या हिन्दु ईस देश मे लाईन मे खडॆ रखकर मारने के लिऎ जन्म लेते है ?

यही मीडीया वाले कौ लघुमति की बहुत चिंता है तो पाकिस्तान और बांग्लादेश मैहिन्दओ पर जो अत्याचार होता है उनके बारे मे क्यो नहीं दिखाते और लिखते ?

मीडीया का धर्म होता है के सत्य के पक्ष मे रहेना और बोलना परंतु हमारे देश मे तो हिन्दुओ को गाली दो और मुस्लीम की खुशामत करो यही मीडीया का धर्म हौ गया है.

अब हम हिन्दुओ को अपनी चेनल और समाचार पत्रक शरु करना चाहिऎ और मंदिरो मै धन देने के बजाये मीडीया और स्वैच्छीक संस्था के जरिऎ आम व्यक्ति की सेवा करनी चाहिऎ और ये जो मंदिरो मै कब्जा जमाकर बैठे बडी बडी तोंद वाले निकम्मे,कामचोर,मुफ्त मै खानेवाले साधुओ को खदेड देना चाहिऎ.

visit:: pakistan hindu unsafe

Technorati : , , , , ,
Flickr : , , , ,

0 Comments:

Post a Comment

<< Home



Site Index
Related Pages
Powered by Wanabo
View blog authority Indiblog.com
 
Practice Management Software
Practice Management Software
Locations of visitors to this page