hindu

Hindu civilizationa & culturels protections also movement to Akhand Bharat - हिंन्दु स्भ्यता,संस्क्रुति का रक्षण करना ऎवं अखंड भारत का निर्माण करना.

Tuesday, June 19, 2007

अंगकोर वाट के पक्ष में मत दीजीये - give vote for Angkor wat


आज-कल विश्व के 7 अदभुत प्रतिको के लिये मत के लिए प्रचार किया जा रहा है और हमारा कम-भाग्य से हमारे जो हिन्दु धर्म की जो संस्थाये है उनको ये भी जानकारी नहीं है के ईस 7 अदभुत प्रतिको में सारे विश्व मे प्रसिध्ध "भगवान श्री विष्णु के मंदिर अंगकोर वाट मंदिर" जो के कंम्बोडिया मे है वो भी सामिल है. अंगकोर वाट मंदिर स्थापत्य एंव शिल्पकाम का एक अदभुत प्रतिक विश्व में बन गया है और ये मंदिर पहाडो की चटानो को काटकर बनाया गया है.
मेरा अनुरोध है के आप सभी ईस अंगकोर वाट मंदिर को मत दे कर प्रथम स्थान के लिये विजेता करे. वैसे ये काम RSS और विश्व हिन्दु परिषद को करना चाहिये परंतु ये सभी का हिन्दुवाद तकवादी है.
अंगकोर वाट के पक्ष में चाईना, वियेतनाम, थाईलेंड और कंम्बोडिया के नागिरोकोने प्रचार और मत के लिये आंदोलन भी शरु कर दिया है और आज चाईना वोल के बाद अंगकोर वाट 2 दुसरे नंबर पर चल रहा है.

अंगकोर वाट मंदिर के लिये वेब साईट : http://www.new7wonders.com/index.php?id=409
कैसे मत दे ? :- आपका ई-मेईल का पंजीकरण करा के आप अपना मत दे 7 प्रतिको में और A confirmation email के लिये अपना in box या Bulk mail में जा के chek करे और दी गई link पर click करे.
visit website vote for Angkor
: http://www.new7wonders.com/index.php?id=386

Informations Angkor wat Temple : http://www.angkor-cambodia.org/eng/angkor.html

http://www.angkorwat.org/

http://en.wikipedia.org/wiki/Angkor_Wat


0 Comments:

Post a Comment

<< Home



Site Index
Related Pages
Powered by Wanabo
View blog authority Indiblog.com
 
Practice Management Software
Practice Management Software
Locations of visitors to this page