hindu

Hindu civilizationa & culturels protections also movement to Akhand Bharat - हिंन्दु स्भ्यता,संस्क्रुति का रक्षण करना ऎवं अखंड भारत का निर्माण करना.

Thursday, September 26, 2013

हिजडे नेता...eunuch politician

हम देखेगें, अब नहीं सहन करेंगे, ऎसी बाते सुन कर अब तो थक गये है, जिस देश के ऎसे हिजडे जैसे राजकिय नेता हो और ईस के लिये उतरदाय प्रजा भी है क्यों के जिस देश की प्रजा मे स्वमान नहीं है उसे ऎसे ही नेता मिलते है, प्रधान मंत्री कायर ओर प्रजा भी बस नाच-गान और अपने ही स्वार्थ मै पडी है.
सब जानते है के आंतकवाद पालन और पोषण पाकिस्तान करता है फिर भी हम उस से मंत्रणा करते रहते है.लश्कर के उच्च अधिकारी भी ऍसो आराम से अपनी पेट भरते रहते उनको भी कोई चिंता नहीं के सैनिक मर रहे.हमसे तो अच्छे आफ्रिका के उन छोटे देश जो अपने देश के स्वमान के लिये युध्ध कर लेते है..
उदाहरण हमारे सामने है ईजिप्त का, जिस के लश्कर ने सता पलट कर ईस्लामी आंतकवाद् को कुचल डाला, थोडे ही दिन पहले जब मणिपुर मै विस्फोट हुआ, किसी भी समाचार चैनल ने मुख्य समाचार मै  नहीं लिया यदि किसी अभिनेता पेशाब करने गया होता और उस को चौट आ जाती तो सारे दिन यही समाचार दिखाया करते के कैसे उसको चौट आयी अर्थात हमारे मै कोई राष्ट्री भावना है ही नही.
मनमोहन हो या मोदी,कोई भी हमारा सरंक्षण नहीं करेंगे, सारे विश्व मै हमारी तुलना किडे-मंकोडे सी कि जाती है. नंपुसक जैसे हम हो गये है.



facebook

0 Comments:

Post a Comment

<< Home



Site Index
Related Pages
Powered by Wanabo
View blog authority Indiblog.com
 
Practice Management Software
Practice Management Software
Locations of visitors to this page